टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Sat, 06 Jun 2020 02:31 PM IST
ख़बर सुनें
बता दें कि अमूल इंडिया चीन के खिलाफ लगातार कैंपेन चला रहा था जिसके बाद एक कार्टून को लेकर ट्विटर ने अकाउंट को ब्लॉक किया था। यहां गौर करने वाली बात यह है कि अकाउंट को ब्लॉक करने से पहले ट्विटर ने अमूल इंडिया को कोई सूचना नहीं दी थी। अकाउंट ब्लॉक होने के बाद ट्विटर पर बवाल मच गया और #Amul ट्रेंड करने लगा।
#Amul Topical: About the boycott of Chinese products… pic.twitter.com/ZITa0tOb1h
— Amul.coop (@Amul_Coop) June 3, 2020
अमूल ने हाल ही में क्रिएटिव कैंपेन ‘Exit the Dragon?’ चलाया था जो कि भारत में चाइनीज प्रोडक्ट्स के बहिष्कार को लेकर था। नए कार्टून में रेड और व्हाइट ड्रेस पहनी अमूल गर्ल ने देश को ड्रैगन से बचाते हुए दिखाया था जिसके बाद ट्विटर ने अकाउंट ब्लॉक किया था, हालांकि ट्विटर ने अभी तक अकाउंट को ब्लॉक करने का कारण नहीं बताया है।
#BowDownChina
Wtf is this @jack @TwitterIndia ,@Twitter
Just became amul supported made in India?? pic.twitter.com/87beZwViQS— 🇮🇳🇮🇳Hindu Sanatan Aditya🇮🇳🇮🇳 (@Aditya79654415) June 5, 2020