♦ आपली इयत्ता निवडा ♦

१ ली २ री ३ री ४ थी ५ वी ६ वी ७ वी ८ वी ९ वी १० वी

Woman Commits Suicide By Train With Her Three Children In Gorakhpur – तीन बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, 10 साल पहले किया था प्रेम विवाह




अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर।
Updated Tue, 05 May 2020 01:33 PM IST

महिला ने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।

महिला ने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पिपराइच इलाके के ग्राम उनौला अव्वौल निवासी पूजा (35) व उसके तीन बेटियों का क्षत विक्षत शव सोमवार की रात घर के समीप उनौला रेलवे स्टेशन आउटर सिग्नल स्थित ट्रैक पर मिला।

स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला आत्महत्या मान रही है तो वहीं मायके के लोगों ने संदेह जाहिर किया है। मृतिका की मां गुड्डी देवी ने बताया कि चारों मृतकों में सिर्फ सिमरन का सिर दिखा। बाकी का नहीं दिख रहा।

जानकारी के मुताबिक,  उनौला अव्वौल निवासी अजय निषाद ने गांव की लड़की पूजा से करीब 10 साल पहले प्रेम विवाह किया था। शुरू में संबंध ठीक रहे। महिला की तीन पुत्रियां 9 वर्ष की सारिका, 7 वर्ष की सिमरन और 5 वर्ष की सौम्या पैदा हुई।

ऐसे में दोनों में संबंध धीरे-धीरे बिगड़ गए। पति शराब भी पीता था। चर्चा यह भी है कि पति पत्नी के चाल चलन को लेकर शक कर रहा था। वह गांव में मजदूरी करता करता है। पति व लड़की पक्ष को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई।

इंस्पेक्टर प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि रात में डाग स्क्वॉड को बुलाया गया था। मामला आत्महत्या का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।




Source link