♦ आपली इयत्ता निवडा ♦

१ ली २ री ३ री ४ थी ५ वी ६ वी ७ वी ८ वी ९ वी १० वी

Ramayan Sita Debina Bonnerjee Birthday Special Top Five Character In Television Serial – राम की ‘सीता’ बनने से दो साल पहले गुरमीत की हो चुकी थीं देबिना, ये हैं करियर के 5 दमदार किरदार




अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई, Updated Sat, 18 Apr 2020 07:27 AM IST

टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक देबिना बनर्जी आज 37 साल की हो रही हैं। देबिना ने अपने करियर की शुरुआत तो फिल्मों से की लेकिन, उन्हें कामयाबी टीवी से ही मिली। लगभग 15 साल लंबे करियर में उन्होंने टीवी के कई बड़े धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई हैं। साथ ही कई प्रतिष्ठित रियलिटी शो में वे प्रतियोगी के रूप में नजर आई हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको उनके कुछ बेहतरीन किरदारों के बारे में बताते हैं।

किरदार : सीता
धारावाहिक : रामायण (2008)

धारावाहिक रामायण से पहले देबिना तमिल भाषा में बनी फेंटेसी एडवेंचर थ्रिलर सीरीज ‘मायावी’ में मुख्य भूमिका निभा चुकी थीं। उस तमिल टीवी सीरीज में उनके पति गुरमीत चौधरी भी उनके साथ मुख्य भूमिका में थे। हालांकि तब तक इन दोनों की शादी नहीं हुई थी लेकिन ये दोनों अभिनेता इसी शो से एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। देबिना और गुरमीत चौधरी का एक साथ यह दूसरा शो था। इस शो में देबिना माता सीता के रूप में नजर आईं। सागर आर्ट्स इंटरप्राइजेज के निर्माण में बना ये शो एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित हुआ था जो चैनल अब बंद हो चुका है।




Source link